रायपुर: तेलीबांधा का हिस्ट्रीशीटर मोनी सरदार गिरफ्तार, आरंग में किराना दुकान से चोरी का मामला सुलझा
रायपुर: तेलीबांधा का हिस्ट्रीशीटर मोनी सरदार गिरफ्तार, आरंग में किराना दुकान से चोरी का मामला सुलझा

रायपुर राजधानी रायपुर के तेलीबांधा इलाके के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर सूरज सलूजा उर्फ मोनी सरदार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मोनी पर आरंग में एक किराना दुकान से सामान चोरी करने का आरोप है। पुलिस स्टेशन आरंग में दर्ज शिकायत के आधार पर एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट और आरंग पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए मोनी को धर दबोचा।

किराना दुकान से हुई थी चोरी

नरेश कुमार साहू नामक व्यक्ति ने आरंग थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 22 जून 2024 की रात को उसकी किराना दुकान से सामान चोरी हो गया है। उसने बताया कि दुकान के बाहर खड़ी उसकी मालवाहक गाड़ी से सिगरेट और अन्य सामान से भरे दो कार्टून चोरी हुए थे।

सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना से मिली सफलता

पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस को मोनी सरदार पर शक हुआ। पुलिस ने मोनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

इसे भी पढ़ें  3 सौ किमी की साइकिल यात्रा

साथी आरोपी की तलाश जारी

मोनी ने बताया कि उसने अपने साथी गौरव सोनी उर्फ मिथलेस सोनी के साथ मिलकर यह चोरी की थी। पुलिस अब गौरव सोनी की तलाश में जुटी है। गौरव सोनी वर्तमान में महासमुंद जेल में बंद है।

मोनी सरदार है हिस्ट्रीशीटर

मोनी सरदार तेलीबांधा का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ कई थानों में चोरी, डकैती, आर्म्स एक्ट, आबकारी एक्ट समेत दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। वह पहले भी कई बार जेल जा चुका है।

पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके में चोरी की वारदातों पर लगाम लगने की उम्मीद है।

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *