उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने रक्षाबंधन पर ग्रामीणों को दी सौगात, मिनी स्टेडियम निर्माण की घोषणा
उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने रक्षाबंधन पर ग्रामीणों को दी सौगात, मिनी स्टेडियम निर्माण की घोषणा

रक्षाबंधन के पावन अवसर पर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कबीरधाम जिले का दौरा किया। नेऊरगांव खुर्द और खुरमुडा गांव में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होकर उन्होंने ग्रामीणों के साथ त्यौहार की खुशियां साझा कीं।

बहनों ने बांधी राखी, भाई ने दिया मिनी स्टेडियम का तोहफा!

नेऊरगांव खुर्द में उपमुख्यमंत्री शर्मा का ग्रामीणों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। यहाँ की बहनों ने उन्हें राखी बांधकर अपना स्नेह और आशीर्वाद दिया। बदले में श्री शर्मा ने गांव में 50 लाख रुपये की लागत से मिनी स्टेडियम बनाने की घोषणा कर ग्रामीणों को खुशी का अनमोल तोहफा दिया।

उन्होंने कहा कि खेल युवाओं के सर्वांगीण विकास के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। मिनी स्टेडियम के निर्माण से ग्रामीण बच्चों को खेलकूद के बेहतर अवसर प्राप्त होंगे और वे राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेंगे।

पर्यावरण संरक्षण का संदेश, पौधारोपण में लिया हिस्सा

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने नेऊरगांव खुर्द में पौधारोपण कार्यक्रम में भी भाग लिया। इस अवसर पर उन्होंने पर्यावरण संरक्षण के महत्व पर प्रकाश डाला और सभी से अधिक से अधिक पौधे लगाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि वृक्ष हमारे जीवन का आधार हैं और हमें इनकी रक्षा करनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें  भिलाई नगर निगम में कांग्रेस को झटका: तीन पार्षदों ने दिया इस्तीफा

रक्षाबंधन – भाई-बहन के अटूट प्रेम का प्रतीक

श्री शर्मा ने प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह पर्व भाई-बहन के अटूट प्रेम और विश्वास का प्रतीक है। यह त्यौहार हमें अपनी संस्कृति और परंपराओं से जोड़े रखता है और समाज में एकता और सद्भाव को बढ़ावा देता है।

इसके बाद उपमुख्यमंत्री शर्मा रुखवा ग्राम में आयोजित ‘मोर संगवारी’ कार्यक्रम में भी शामिल हुए।

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *