केशकाल घाटी में 48 घंटे का मेगा जाम, यात्रियों की परेशानी बढ़ी
केशकाल घाटी में 48 घंटे का मेगा जाम, यात्रियों की परेशानी बढ़ी

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में स्थित केशकाल घाटी में 48 घंटे से मेगा जाम लगा हुआ है। इस जाम में यात्री गाड़ियां, ट्रक, कार और बाइकों की लंबी कतारें लगी हुई हैं। जाम की वजह से राहगीरों, यात्रियों और आम जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

क्या है पूरा मामला?

केशकाल घाटी में लगा यह जाम 48 घंटे से भी ज़्यादा समय से जारी है। बताया जा रहा है कि इस जाम के कारण रायपुर से जगदलपुर और जगदलपुर से रायपुर जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जाम 24 घंटे से रुक-रुक कर लगा है और राहगीरों और आम जनता को परेशान कर रहा है। केशकाल पुलिस जाम खुलवाने के लिए एकतरफा यातायात बहाल करने में जुटी है, लेकिन जाम अभी भी हटा नहीं पाया है।

कैसे हो रही है यात्रियों की परेशानी?

जाम के कारण कई यात्री गाड़ियां फंस गई हैं और यात्री काफी परेशान हैं। जाम के कारण केशकाल शहर तक वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। यात्रियों को भोजन, पानी और शौचालय जैसी बुनियादी सुविधाओं की कमी का सामना करना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़ें  रायपुर में छायाचित्र प्रदर्शनी से जीवंत हुआ आज़ादी का अमृत महोत्सव, बच्चों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा

क्या है इसका समाधान?

जाम खुलवाने के लिए केशकाल पुलिस और स्थानीय प्रशासन को मिलकर काम करना होगा।

  • जाम खोलने के लिए त्वरित कार्रवाई: जाम हटाने के लिए एक योजना बनाई जानी चाहिए और तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए।
  • एंबुलेंस और आपात सेवाओं की सुविधा: जाम में फंसे लोगों की मदद के लिए एंबुलेंस और आपात सेवाओं की सुविधा उपलब्ध कराई जानी चाहिए।
  • यात्रियों को सूचनाएं: जाम की स्थिति के बारे में यात्रियों को सूचित किया जाना चाहिए, ताकि वे अपनी यात्रा की योजना बना सकें

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *