सारंगढ़-बिलाईगढ़ में ईवीएम गोदाम का उद्घाटन, PMAY के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित
सारंगढ़-बिलाईगढ़ में ईवीएम गोदाम का उद्घाटन, PMAY के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

सारंगढ़-बिलाईगढ़ में चुनावों की तैयारियां जोरों पर हैं! कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी धर्मेश साहू ने सारंगढ़ के कृषि उपज मंडी प्रांगण स्थित वेयर हाउस का उद्घाटन किया। इस मौके पर जिले के विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि भी मौजूद थे।

सभी ने वेयर हाउस में रखी गई ईवीएम मशीनों की स्थिति का जायजा लिया। कलेक्टर ने सीसीटीवी कंट्रोल रूम का भी निरीक्षण किया। इस अवसर पर परियोजना निदेशक हरिशंकर चौहान, उप जिला निर्वाचन अधिकारी अनिकेत साहू, पर्यवेक्षक हरिकिशन डनसेना और अविनाश सिदार भी उपस्थित थे।

इसके अलावा, जिले के जनपद पंचायतों में प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के अंतर्गत विकासखंड समन्वयक, तकनीकी सहायक और डाटा एंट्री ऑपरेटर के संविदा रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार 14 अक्टूबर 2024 की शाम 5 बजे तक कार्यालय परियोजना निदेशक जिला ग्रामीण विकास प्रशासन योजना जिला पंचायत, खेल भांठा मैदान के पास सारंगढ़ पिनकोड 496445 जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ को पंजीकृत डाक या स्पीड पोस्ट के माध्यम से अपना आवेदन भेज सकते हैं।

इसे भी पढ़ें  रायपुर: आकाशीय बिजली से बचने के लिए डाउनलोड करें 'दामिनी' ऐप! 

विकासखंड समन्वयक, तकनीकी सहायक और डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों के विज्ञापन, पदों की संख्या, शैक्षणिक योग्यता और अन्य जानकारी जिले के जनपद पंचायतों और कार्यालय परियोजना निदेशक जिला ग्रामीण विकास प्रशासन योजना जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ के सूचना पोर्टल पर और जिले की वेबसाइट https://sarangarh-bilaigarh.cg.gov.in/ पर उपलब्ध हैं।