विजय बघेल ने छत्तीसगढ़ के अनियमित कर्मचारियों के लिए मोदी की गारंटी पूरी करने की मांग की
विजय बघेल ने छत्तीसगढ़ के अनियमित कर्मचारियों के लिए मोदी की गारंटी पूरी करने की मांग की

दुर्ग लोकसभा के सांसद विजय बघेल ने छत्तीसगढ़ के अनियमित कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को एक और पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने मोदी की गारंटी को पूरा करने के लिए छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रवि गढ़पाले को प्रमुख सचिव निहारिका बारीक की अध्यक्षता वाली कमेटी में सदस्य बनाने का सुझाव दिया है। साथ ही उन्होंने प्रमुख सचिव से तत्काल कार्यवाही करने का भी आग्रह किया है।

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव 2023 में, भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र समिति के प्रमुख संयोजक रहे सांसद विजय बघेल ने मोदी की गारंटी को पूरा करने के लिए लगातार प्रयास किया है। इस बार, उन्होंने कर्मचारियों से संबंधित समस्याओं को समाधान कराने के लिए यह प्रयास किया है। महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के पूर्व भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष के तौर पर सांसद ने कई जनकल्याणकारी योजनाएं बनाई थीं, अब उन्हें पूरा करते हुए सरकार आगे बढ़ रही है। इस निर्णय से प्रदेश के लगभग 280000 अनियमित कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान पर निर्णय होगा।

इसे भी पढ़ें  छत्तीसगढ़ का आरटीओ: आपके वाहन संबंधी सभी आवश्यकताओं के लिए गाइड

यह कदम छत्तीसगढ़ के अनियमित कर्मचारियों के लिए एक बड़ी उम्मीद की किरण है। अब देखना होगा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय इस मामले पर क्या निर्णय लेते हैं।