बेमेतरा में एएसपी तेजराम पटेल का भावुक विदाई समारोह, मुख्यमंत्री सुरक्षा में स्थानांतरण
बेमेतरा में एएसपी तेजराम पटेल का भावुक विदाई समारोह, मुख्यमंत्री सुरक्षा में स्थानांतरण

बेमेतरा जिले के लोगों के लिए यह एक भावुक पल था जब एएसपी तेजराम पटेल का विदाई समारोह आयोजित किया गया। मुख्यमंत्री सुरक्षा में स्थानांतरण के कारण, पटेल अब बेमेतरा जिले में अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे।

विदाई समारोह में पुलिस अधीक्षक बेमेतरा श्री रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्योति सिंह और अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद थे। समारोह में एएसपी पटेल के कार्यकाल की सराहना की गई और उनके योगदान को याद किया गया।

जनता की आवाज सुनने वाले एएसपी!

एसपी बेमेतरा रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने हमेशा आम जनता की समस्याओं को सुनने और उनका समाधान करने का प्रयास किया है। जिले के विभिन्न क्षेत्रों के लोग अपनी समस्याओं और शिकायतों को लेकर एसपी साहू से मिलते रहे हैं, और एसपी साहू ने उनकी समस्याओं के समाधान के लिए हर संभव प्रयास किया है।

साइबर फ्राड से बचने के लिए जन जागरूकता

एसपी बेमेतरा रामकृष्ण साहू (आईपीएस) ने साइबर अपराधों की रोकथाम के लिए साइबर जन जागरूकता पखवाड़ा कार्यक्रम शुरू किया है। इस कार्यक्रम के पांचवें दिन, शासकीय पी. जी. कॉलेज बेमेतरा में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जहां एएसपी ज्योति सिंह ने छात्रों को साइबर फ्राड से बचने के लिए महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की।

इसे भी पढ़ें  बिलासपुर: संदिग्ध मौत मामले में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, मध्यप्रदेश में केस दर्ज करने की छूट

एएसपी पटेल के विदाई पर पूरा बेमेतरा दुखी है। उनकी सेवाओं को याद किया जाएगा, और उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दी जाती हैं।