रायगढ़: जुटमिल पुलिस ने तलवार लहराते हुए धमकाने वाले शख्स को धर दबोचा!
रायगढ़: जुटमिल पुलिस ने तलवार लहराते हुए धमकाने वाले शख्स को धर दबोचा!

रायगढ़ के जुटमिल इलाके में एक शख्स तलवार लेकर लोगों को डरा रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, सराईभद्दर निवासी तोषराम साहू (32 वर्ष) तलवार लहराते हुए लोगों को डरा रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की।

जूटमिल पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक पेट्रोलिंग पार्टी को मौके पर भेजा। उप निरीक्षक गिरधारी साव के नेतृत्व में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तोषराम साहू को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक लोहे का तलवारनुमा हथियार भी बरामद किया गया।

तोषराम साहू के खिलाफ थाना जूटमिल में धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद क्षेत्र में शांति और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है।

यह घटना क्षेत्र में डर पैदा करने और काफी चिंता का विषय थी। पुलिस की त्वरित कार्रवाई से सुरक्षा और शांति कायम रखने में मदद मिली है।

इसे भी पढ़ें  छत्तीसगढ़ में डायरिया और H1N1 को लेकर अलर्ट! स्वास्थ्य संचालक ने सभी जिलों को दिए सावधानी बरतने के निर्देश

इस घटना से हमें क्या सीख मिलती है?

यह घटना हमें याद दिलाती है कि हम सभी को अपने आसपास हो रही घटनाओं पर ध्यान देना चाहिए। अगर हम किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि देखते हैं तो तुरंत पुलिस को सूचित करना चाहिए। पुलिस की सहयोग से अपराधों को रोका जा सकता है।

यह घटना हमें यह भी याद दिलाती है कि तलवार जैसी हथियार का इस्तेमाल समाज के लिए खतरा होता है। हम सबको कानून का पालन करना चाहिए और अपने आसपास शांति और सुरक्षा कायम रखने में योगदान देना चाहिए।