jobs Recruitment Chhattisgarh
jobs Recruitment Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में एसआई भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी न होने से नाराज अभ्यर्थियों ने अब अपना गुस्सा गृह मंत्री विजय शर्मा पर उतार दिया है। अपनी मांगों को लेकर एसआई परीक्षा के परीक्षार्थी गृह मंत्री के घर पर पहुंच गए और उनके बंगले में ही रात गुजार दी!

अभ्यर्थियों का कहना है कि जब तक परीक्षा का परिणाम और नियुक्ति नहीं हो जाती है, तब तक वे गृह मंत्री के बंगले में ही रहेंगे। गृह मंत्री ने अपने बंगले में इन अभ्यर्थियों के लिए रात गुजारने की व्यवस्था की थी।

ये प्रदर्शनकारी अभ्यर्थी लगातार परिणाम की मांग कर रहे हैं। वे छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए कह रहे हैं कि कोर्ट ने पहले भी रिजल्ट जारी करने का आदेश दिया था। लेकिन, फिर भी परिणाम जारी नहीं किया गया।

इस मामले में गृहमंत्री विजय शर्मा ने बुधवार को आश्वासन दिया था कि दिवाली तक हाई कोर्ट के निर्देश का पालन किया जाएगा। लेकिन, अभ्यर्थियों का कहना है कि उन्हें अब आश्वासन नहीं चाहिए, बल्कि परिणाम चाहिए।

इसे भी पढ़ें  पेट्रोल-डीजल पर वैट घटाने, स्कूल अनलॉक करने का फैसला ले सकती है भूपेश सरकार

गृह मंत्री के घर पर धरना देकर अभ्यर्थी अपने गुस्से को जाहिर कर रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वे तब तक हटने वाले नहीं हैं जब तक उनका परिणाम नहीं आ जाता।

देखना होगा कि गृह मंत्री इस स्थिति से कैसे निपटते हैं और कब तक एसआई भर्ती का परिणाम जारी होता है।